दाता में वारदात- छेड़छाड़ से परेशान होकर युवक का कत्ल कर थाने पहुंची महिला!

दाता में वारदात- छेड़छाड़ से परेशान होकर युवक का कत्ल कर थाने पहुंची महिला!

Thu 11 Jul 19  10:42 pm


भीलवाड़ा हलचल। जिले के दाता गांव के एक युवक की गुरुवार को जंगल में हत्या कर दी गई। गुरुवार की शाम लाश मिलने के बाद ग्रामीणों में दहशत फैल गई। उधर, चर्चा है कि एक महिला ने मांडल थाने पहुंच कर सूचना दी कि एक युवक दो-तीन दिन से उससे छेड़छाड़ कर परेशान कर रहा था। उससे परेशान होकर उसने आज उसकी हत्या कर दी। इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौके पर छानबीन कर शव कब्जे में लिया।  

मांडल थाना प्रभारी गजेंद्र सिंह नरुका ने बताया कि दाता गांव के नजदीक एक खेत पर गुरुवार देर शाम एक युवक की लाश पाई गई। 22 वर्षीय इस युवक की लाश देखकर लोगों ने ग्रामीणों को सूचना दी। इसके बाद बड़ी संख्या में लोग मौके पर जमा हो गये। बाद में शव की पहचान दाता के ही सत्तू उर्फ सत्यनारायण दरोगा के रूप में कर ली गई। ग्रामीणों का आरोप है कि सत्यनारायण ने कथिततौर पर एक महिला से छेड़छाड़ की। इसी के चलते महिला ने धारदार हथियार से सत्तू की गर्दन सहित अन्य स्थानों पर वारकर उसकी हत्या कर दी। 
उधर, ग्रामीणों का यह भी कहना है कि भागूती भील नामक महिला के साथ सत्तू पिछले तीन दिन से छेड़छाड़ कर रहा था। इसी को लेकर वह परेशान हो गई। इसी के चलते आज उसने कथिततौर पर सत्तू की खूंट से वार कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद यह महिला मांडल थाने गई और आपबीती पुलिस को बताई। पुलिस मौके पर पहुंची और वारदातस्थल का निरीक्षण कर शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस मौके पर ही छानबीन कर रही है। आरोपित बताई जा रही महिला से भी पुलिस तफ्तीश कर रही है। वास्तविक कारण एफआईआर दर्ज होने के बाद ही सामने आ पायेंगे। 

news news news