ज्वैलर्स के घर में लाखों की चोरी

ज्वैलर्स के घर में लाखों की चोरी

Mon 24 Jun 19  6:31 pm


जयपुर। शहर के श्याम नगर थाना इलाके में चोरों ने एक ज्वैलर्स के मकान को निशाने बनाते हुए लाखों रुपए के सोने- चांदी के ज्वैलर्स समेत नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गए। वारदात के दौरान पीड़ित अपने परिवार के साथ बाहर घूमने गया था। घटना का पता चलने पर पीड़ित थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल मे जुट गई है। 

पुलिस के अनुसार कस्तूरबा नगर के रहने वाले ज्वैलरी व्यवसायी मुकेश पोद्दार अपने परिवार व रिश्तेदारों सहित 21 जून को माउंट आबू घूमने के लिए गए थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान सभी रिश्तेदार घूमने जाने से पहले अपने घर में पूरे जेवरात और नगदी भी यहां रख कर चले गए। 

चोरों ने सूने मकान की रैकी की और मकान का ताला तोड़ कर अंदर घुस गए। इस दौरान चोरों ने मकान में रखी 3 अलमारियों के लॉक तोड़ते हुए करीब 80 तोला सोना और 15 किलो चांदी के साथ करीब 5 लाख की नकदी पर हाथ साफ किया। 

सीसीटीवी कैमरे के तार काटेपुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने से पहले चोरों ने घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के तार काट डाले। पूरे घटनाक्रम का पता तब चला जब मुकेश पोद्दार और उसका परिवार सोमवार सुबह करीब 4 बजे घर लौटा। जैसे ही परिवार घर पहुंचा तो उनके होश उड़ गए। घर का ताला टूटा हुआ था और पूरा सामान इधर-उधर बिखरा दिखा। अलमारियों में रखी ज्वैलरी और नकदी गायब मिली। फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। 

news news news