ईद पर खीर पीने नहीं आया था दोस्त, इसलिये धकेल दिया कुएं में, आरोपित गिरफ्तार

ईद पर खीर पीने नहीं आया था दोस्त, इसलिये धकेल दिया कुएं में, आरोपित गिरफ्तार

Wed 12 Jun 19  9:41 pm


भीलवाड़ा हलचल। दो दिन पहले अपने ही दोस्त और पांचवीं कक्षा के छात्र को मजदूरी के बहाने चोटियास नदी में ले जाने के बाद कुएं में धकेल देने के आरोपित फैजान को आसींद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।  आरोपित ने ईद पर खीर खाने घर नहीं आने से गुस्सा होकर दोस्त को कुएं में धकेलने की बात कबूल की है। 
सब इंस्पेक्टर नंद सिंह ने हलचल को बताया कि  आसींद माली मोहल्ला निवासी पांचवी कक्षा के छात्र  हीरालाल पुत्र नंदलाल माली को नेगडिय़ा रोड़ निवासी फैजान पुत्र अनवर मंगलवार को मजदूरी के बहाने 100 रुपए का लालच देकर अपने साथ  चोटियास चौराहा नदी के पुलिया के पास ले गया। वहां से दोनों ही पैदल एक कुएं की तरफ गये। फैजान कुएं के पास जाकर बैठ गया।   हीरालाल ने उसे कहा कि यहां क्यूं बैठा। उसी समय फैजान ने गुस्से में आकर हीरालाल को जान से मारने की नीयत से कुएं में धक्का दे दिया। इससे हीरालाल अंदर जा गिरा। बाद में हीरा लाल को ग्रामीणों की मदद से कुएं से निकाल लिया गया, जिससे वह बच गया। 
उधर, हीरालाल ने रिपोर्ट दी। पुलिस ने जांच के बाद आज आरोपित फैजान पुत्र अनवर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित फैजान बोलता नहीं, बल्कि लिखकर जवाब देता है। पुलिस ने उसके भाई के मार्फत उससे पूछा कि तुमने ऐसा क्यूं किया? इस पर फैजान ने जवाब दिया कि वह और हीरालाल अच्छे दोस्त हैं। हीरालाल को ईद पर खीर खाने के लिए घर बुलाया था। लेकिन हीरा घर नहीं आया। इसी के चलते मुझे गुस्सा आ गया और हीरा को कुएं में  धकेल दिया। आरोपित फैजान चने-मुंगफली का बस स्टैंड पर ठेला लगाता है। 

news news news